Whatsapp-Status.in.net - New 2018 Hindi Punjabi Haryanvi Whatsapp Status Video Download

New 2018 Hindi Punjabi Haryanvi Hindi English Whatsapp Status And Video Love Status- Cool- attitude- Funny- Breakup- Sad- Romantic- Festival Status- And More

Latest

Post Top Ad

Your Ad Spot

Best Attitude Status for Girls in hindi 2018

दोस्तों इस पोस्ट में आपको Girls Attitude Best Status मिलेंगे. ऐसी कोई लड़की नहीं जो खुद का attitude नहीं रखती. क्योंकी लड़कियों में गहने जितने अच्छे लगते हैं उससे कहीं ज्यादा attitude भी अच्छा लगता है. जिस Girl में attitude ही ना हो वो लड़की भी अपने आप में लडकी नहीं कहलाती . लेकिन attitude भी एक लिमिट का ही अच्छा लगता है. ज्यादा attitude दिखाना भी कई बार गलत है . आज इस पोस्ट में मै आपके लिए Top Attitude status लेकर आया हूँ. आपको बहुत पसंद आयेंगे. प्लीज़ आप शेयर करना मत भूलना. और अगर आपके पास भी कोई अच्छा सा स्टेट्स हो तो नीचे कमेन्ट में जरूत डाल देना !

पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ , फिर मैंने अपने आप को zoom करके देखा , फिर मुझे पता लगा कि मई बेतहाशा अच्छी हूँ 😉😉
मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙
मेरा #_Look किसी #_Princesses से कम नहीं, और जो { फालतू } मे #Attitude दिखाये #वो_हम_नही..!
वो #पगला_बोलता हैं.. देख के #DP तेरी #Baby मै [ बेचैन ] हो गया, एक ही #झलक में तेरा #सबसे_बड़ा #Fan' हो गया...!
Every girl deserves a guy who will say, “I can’t imagine my life without you”.
#छम_छम करती "चांदनी"🌛🌛 #टिम_टिम करते #_तारे⭐ #Attitude_Queen की नयी { Pic } आ गयी है.. कहा🐒🐒 #मर_गये_सारे👊
#Talent_# तो तो कूट-कूट के भरा है मुझमे, बस #Facebook के कारण मिल नही रहा..!
बहुत सोचा तुमसे बात नहीं करुँगी फिर सोचा झगड़ा किससे करुँगी 😉😉

Girls Attitude Status in Hindi

तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛
"काश" हमारा भी कोई #_bf_ होता तो कहता, #_अकेले ना " बाज़ार " जाया करो { नज़र } लग जाएगीं...
तेरे #‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे #‪Attitude पर लोग मरते है…!!
मेरे वाला थोड़ा लेट आएगा पर लाखों में एक आएगा 😉😉
ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे बदल कर देगा!!
chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉
Six inches gap between Saree and Blouse is CULTURE. One inch gap between Jeans and Top is BESHARMI

Girl Bestie Status

ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
#कोई जा के मेरी " सासु माँ " को बता दे के उन्हें #मुझसे {डरने} की जरूरत #नही, #Coz मेरे जैसी #हसीन_मासूम " बहु " #चिराग लेकर ढूंढने पर भी #नही_मिलेगी..! :-p
ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌
खुशनसीब है वो लोग, जिनकी कॉन्टैक्ट लिस्ट में मेरा नंबर सेव है!! शरारती सी लड़की हूँ मैं, दिल नहीं सीधा दिमाग ख़राब करती हूँ!!
मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉
दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!
आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜
Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙

Cool Attitude Status for Girls

लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉
छोटी-छोटी बातो पे तो #गब्बर भी 'गोली' नही मारता, जितना जल्दी हम 'लड़किया' { लड़कों } को #Block मारती हैं..!
पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏
#Dear_Boys, शक्ल देख कर #Line मारो, हमारी नहीं #Apni...!
उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜
किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है…
हम #_लड़किया [ बीमार ] कहा होती हैं..? हमे तो बस #_नज़र लग जाती हैं...
Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍

Cute and Stylish Status for Girls

शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈
अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎😎
मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉
थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎
Dear Boys I have sent you a “Friend Request” Not a “Marriage Proposal” so kindly stop over acting :p
एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!
तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎
हमसे #_बात करनी हो तो ' Dil ' से करना, #क्योकि [ "TIME PASS" ] तो मैं #Selfie लेकर भी कर #lete हूँ...!

Punjabi Status For Girls

“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍
#टीवी के #Mute_Button और हमारे #Attitude के आगे हर किसी की #बोलती बंद हो जाती है..!
सुन #Pagle.. मुझे😎 #Attitude😈 की #Rani👑 का #खिताब तो तब ही #मिल गया था, जब #दो_साल की #Age मे मुझे😎 #लड़के ने #So_Cute बोल के #Kiss💋 किया और #मैने उसे #झापड़👋लगा दिया था..!
बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !!
ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏
सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही…
दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉
मेरे बारे में इतना मत सोचों, #Facebook पर आती हूँ, #Inbox में नही...!
Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?😎 😉😎 😉

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages